लखनऊ के दबंग डॉक्टर पर कसेगा शिकंजा, CHC में आशा बहू को थप्पड़ मारने पर निलंबन तय

डिप्टी सीएम को भेजे जांच रिपोर्ट में डॉक्टर को माना आरोपी

0 91

लखनऊ। CHC मोहनलालगंज में आशा बहू को थप्पड़ मारने वाले डॉक्टर की मुसीबत बढ़ गई हैं। डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के निर्देश पर सीएमओ की टीम ने जांच पूरी कर रिपोर्ट शासन को भेज दी है। जांच रिपोर्ट में टीम ने डॉक्टर को आरोपी माना है। उसे CHC से हटाकर CMO कार्यालय से संबद्ध भी किया जा चुका है। शासन को भेजी गई CMO की जांच रिपोर्ट के आधार पर यह माना जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर का निलंबन तय है।
मोहनलागंज CHC में मरीज से 200 रुपए न दिलवाने पर डेहवा की आशा बहू सरोजन को कमरे में अल्ट्रासाउंड डॉक्टर ने शुक्रवार को थप्पड़ मार दिया था। वीडियो वायरल होने पर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने मामले को स्वत: संज्ञान लिया था। इसके बाद CMO को जांच के निर्देश दिए थे। उधर, तीन दिन तक आशा बहुओं ने आरोपी डॉ. हवलदार भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने व सख्त कार्रवाई करने के लिए एकजुट होकर जोरदार प्रदर्शन किया। इसके बाद आरोपी डॉ. हवलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।
CMO डॉ. मनोज अग्रवाल के मुताबिक मोहनलालगंज CHC में आशा बहू व डॉक्टर के मामले की टीम ने जांच रिपोर्ट दे दी है। डॉक्टर के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं। पूरी जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.