Noida के यथार्थ अस्पताल पर इनकम टैक्स की छापेमारी, करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी

नोएडा में सेक्टर-110 के अलावा ग्रेटरनोएडा और ग्रेनो वेस्ट में यर्थाथ अस्पताल है। इसके अलावा इनके रीजनल ऑफिस और एडमिन से जुड़े लोगों के यहां सर्च की जा रही है।

0 147

नोएडा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में यर्थाथ अस्पताल पर टैक्स चोरी का मामला ही सामने आया है। जिसको लेकर इनमक टैक्स अधिकारियों की रेड हुई है। उनको लगातार टैक्स में हेरा- फेरी और अनएकाउंटेंड ट्रांजेक्शन की शिकायत मिल रही थी। इसकी जांच दिल्ली यूनिट की टीम कर रही है। सुबह करीब साढ़े सात बजे नोएडा, ग्रेटरनोएडा के अलावा कई अन्य ठिकानों पर एक साथ सर्च शुरू किया गया। इसमें नोएडा यूनिट की भी मदद ली जा रही हैं। जांच टीम हर एंकाल से टैक्स चोरी की जांच में जूटी हुई है। बताया जा रहा है कि जांच लंबी चलने की उम्मीद है।

नोएडा में सेक्टर-110 के अलावा ग्रेटरनोएडा और ग्रेनो वेस्ट में यर्थाथ अस्पताल है। इसके अलावा इनके रीजनल ऑफिस और एडमिन से जुड़े लोगों के यहां सर्च की जा रही है। अस्पताल से मिले दस्तावेजों और इनपुट के आधार पर सवाल जवाब किए जा रहे है। अस्पताल की इनडोर और आउटडोर ओपीडी में मरीजों को कोई परेशानी नहीं है। बता दे कि दिल्ली यूनिट की कई टीम इस सर्च को कंडक्ट कर रही है। सर्च लंबी या दो से तीन दिन तक भी चल सकती है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.