INDIA ने रचा इतिहास, Chandrayaan की सफल लैंडिंग से जश्न का माहौल

वैज्ञानिकों को दी गई बधाई

0 157

नई दिल्ली
चंद्रमा पर चन्द्रयान के सफलता से उतरने पर भारत ने दुनिया में इतिहास रच दिया है। इस खुशी के माहौल में देशभर में जश्न मनाया जा रहा है। व्यापारियों ने भी इसरो द्वारा भेजे गये चन्द्रयान के आज चंद्रमा पर सफलता से उतरने पर दिल्ली सहित देश के हर राज्य में खूब जश्न मनाया और इसरो के कुशल वैज्ञानिकों को देश का गौरव बताते हुए उन्हें बधाई दी।
कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर परवानी के नेतृत्व में रायपुर पहुँचे देश के सभी राज्यों के 150 से अधिक प्रमुख व्यापारी नेताओं ने जमकर रायपुर एयरपोर्ट पर खूब जश्न मनाते हुए भारत माता की जय, देश के वैज्ञानिक ज़िंदाबाद जैसे नारे लगाकर अपनी ख़ुशी व्यक्ति की।
कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया एवं राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बेहद महत्वपूर्ण उपलब्धि को बधाई देते हुए कहा की उनके नेतृत्व एवं दूरदृष्टि से आज भारत ने सौर मंडल में एक नया इतिहास रच दिया और स्पेस टेक्नोलॉजी में भारत ने विश्व भर में अग्रिम पंक्ति में अपना मज़बूत स्थान बना लिया है। पूरा विश्व आज भारत के वैज्ञानिकों की विद्धवता के प्रति नतमस्तक दिखाई दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.