बिहार पुलिस ने शव को अस्पातल भेजने के बजाय नदी में फेंका।

एसएसपी राकेश कुमार ने दोषियों पर कार्रवाई बात कही हैं। बताया जा रहा हैं। कि ट्रक की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई थी. अधेड़ खख्श को कुचलने के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर भाग गया।

0 47

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक लापरवाही सामने आई है। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल है । घटना मुजफ्फरपुर जिले के फकुली में हाजीपुर मुजफ्फपुर रोड की हैं। जहां पर एक अधेड़ड शव को पुलिसकर्मियों ने अस्पताल भेजने के बजाय नहीं में फेंक दिया। वीडियों वायराल होने पर हड़कंप मच गया हैं एसएसपी राकेश कुमार ने दोषियों पर कार्रवाई बात कही हैं। बताया जा रहा हैं। कि ट्रक की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई थी. अधेड़ खख्श को कुचलने के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर भाग गया।

पुल से शव फेकते हुए मौजूदा व्यक्ति ने इसका वीडियों बनाया है। जो सोशाल मीडिया तेजी से वायरल है। वायरल कर रहे लोगों ने इसमें दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं. वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने शव को निकलकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पुलिस की ओर से जारी प्रेस बयान में कहा कि फकुली ओपी प्रभारी को दुर्घटना की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा . लेकिन कुछ अवशेष सड़क पर रहे गए थे. जिस नहर में फेंक दिया गया। हालांकि वीडियों में साफ दिख रहा हैं कि दो पुलिसकर्मी नहर में पुल से नीचे फेंक रहे हैं. वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस का बयान आया है कि दोषियों पर सख्त कर्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.