केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर की अहम बैठक, क्या बनी रणनीति

मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, डॉ. संदीप पाठक, आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत अन्य वरिष्ठ नेता बैठक में हुए शामिल

0 34
नई दिल्ली,
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी कमर कस ली है। पांच महीने बाद जेल से बाहर आए आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार शाम हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अहम बैठक की।
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि बैठक में हरियाणा विधानसभा की एक-एक सीट पर चर्चा हुई और आगे की रणनीति का प्लान बनाया गया। हम जल्द ही बड़े स्तर पर चुनावी कैंपेन की शुरूआत करेंगे। इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक, राघव चड्ढा, मंत्री गोपाल राय, आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
डॉ. संदीप पाठक ने बताया कि पार्टी के केजरीवाल ने आज सभी वरिष्ठ नेताओं को बैठक के लिए बुलाया था। इस बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा विधानसभा चुनाव के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। हरियाणा की एक-एक विधानसभा सीट को लेकर चर्चा की गई और आगे की रणनीति का प्लान बनाया गया है। आने वाले कुछ दिनों हरियाणा में बड़े स्तर पर चुनावी कैंपेन शुरूआत करेंगे और पूरी ताकत के साथ इस बार हरियाणा का चुनाव लड़ेंगे। मुख्यमंत्री के बाहर आने से पार्टी के कार्यकर्ताओं का बहुत जोश और उत्साह है। अब हमारे कार्यकर्ता पहले से 100 गुना ज्यादा ताकत के साथ इस चुनाव में उतरने वाले हैं। हमारा मानना है कि इस बार का हरियाणा विधानसभा चुनाव बहुत ही अभूतपूर्व होने वाला है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.