मेयर ओबेरॉय अपने बॉस केजरीवाल की तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वच्छता अभियान चलाने माहिर हो गईं हैं- भाजपा प्रवक्ता

0 96

नई दिल्ली,

भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली में स्वच्छता अभियान को लेकर दिल्ली की मेयर डॉ शैली ओबेरॉय पर जमकर हमला किया । इसमें उन्होंने कहा कि 8 महिनों से डॉ शैली ओबेरॉय पहले से ही साफ सड़कों पर साडू लगाकर प्रेस के माध्यम से फोटो छपवाने में माहिर हो गई है। प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि जबकि दिल्ली की अधिकांश सड़कें कूड़े और मालवा डंप में बदल गई हैं। उन्होंने कहा कि मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय भी अपने राजनीतिक बॉस केजरीवाल की तरह अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वच्छता और अन्य जन कल्याण अभियान चलाने की कला में माहिर हो गई हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि यह देखकर आश्चर्य होता है कि मेयर यह दावा कर रही हैं कि वे दिल्ली को ढलाव मुक्त बना देंगी, जबकि भाजपा ने यह काम 2021 शुरू किया और 2021 में ही लगभग पूरा किया। डॉ. ओबेरॉय को पता होना चाहिए कि दिल्ली के लगभग 90% ढलावों को 2021 में बंद कर दिया गया था और सार्वजनिक सेवा परिसर में बदल दिया गया, जहां से पुस्तकालय, मुफ्त रसोई, गरीब बच्चों की ट्यूटोरियल कक्षाएं, विकलांग बच्चों के शिक्षा केंद्र आदि चल रहे हैं। शेष 10% ढलावों को 2022 में तत्कालीन विशेष अधिकारी द्वारा बंद कर दिया गया था।

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा है कि दिल्लीवासी महापौर के सड़कों पर हरियाली बढ़ाने के दावे को देखकर हैरान हैं, 2015 से हर साल 30 से 50 लाख पेड़ लगाने के दिल्ली सरकार के दावों के बावजूद दिल्ली की लगभग सभी सड़कें बंजर दिखती हैं और अब महापौर भी हरियाली करने का दावा कर रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.