लखनऊ: तेज रफ्तार ट्राले ने साइकिल सवार मजदूर को रौंदा, मौत

हादसे कर भाग रहे ट्राले चालक को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

0 100

लखनऊ, संवाददाता।
मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरा गांव में शनिवार सुबह तेज रफ्तार गिट्टी लदे ट्राले की टक्कर से साइकिल सवार मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्राले चालक को पुलिस ने मोहनलालगंज कस्बे में पकड़ा। पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। उधर, परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज किया है।
चचेरे भाई के साथ मजदूरी करने निकला था युवक
मोहनलालगंज क्षेत्र के गोविंदपुर मजरा कुड़ौली गांव निवासी राजेश रावत (40) शनिवार की सुबह साइकिल से अपने चचेरे भाई लवकुश के साथ गौरा में स्थित एक प्लाटिंग साइड पर मजदूरी करने निकला थे। राजेश साइकिल से जैसे गौरा कालोनी पर पहुंचा ही था कि तभी रायबरेली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार गिट्टी लदे ट्राले ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और मजदूर को रौदतें हुये ट्राले समेत चालक मौके से भाग निकला।

पति की मौत के बाद बिलख रही पत्नी

भाग रहे ट्राले चालक को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गम्भीर रूप से घायल मजदूर को इलाज के लिये सीएचसी लेकर गयी जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके से भाग रहे ट्राले चालक को मोहनलालगंज कस्बे में पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। सूचना के बाद पत्नी मोनी परिजनों संग सीएचसी पहुंची तो पति का शव देख बिलख पड़ी। पत्नी के आंसू व उसका करूण क्रदंन देख मौजूद हर आंख नम हो गयी। राजेश के परिवार में पत्नी मोनी व दो मासूम बेटे निखिल, निहाल व एक बेटी संजना है। राजेश मजदूरी कर अपने परिवार के लिये दो जून की रोटी जुटाता था।
इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि परिजनो की तहरीर पर ट्राले चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.