लखनऊ के पंतनगर, इंद्रप्रस्थ आदि इलाकों में लोगों के बीच पहुंचे विधायक, बोलें- विपक्षी नेताओं से सतर्क रहें

घर-घर जाकर सबका लिया हालचाल, पूरी तरह से निश्चिन्त रहने का आश्वासन

0 127

लखनऊ, संवाददाता।
लखनऊ पूर्वी के विधायक ओपी श्रीवास्तव ने बुधवार को पंतनगर, इंद्रप्रस्थ नगर एवं रहीम नगर आदि इलाकों के लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने घर-घर जाकर सबका हालचाल लिया और पूरी तरह से निश्चिन्त रहने का आश्वासन दिया। विधायक मुख्यमंत्री द्वारा पंतनगर, इंद्रप्रस्थ नगर एवं रहीम नगर आदि इलाकों के लोगों के सपनों के घरों को तोड़े जाने की भ्रामक खबरों का खंडन करने और राहत प्रदान किये जाने के बाद यहां पहुंचे हुए थे।

जागरूक रहकर किसी के बहकावे में न आने कि गुजारिश

विधायक देर शाम पंतनगर के अशोक विहार फेस-2 पहुंचकर जनता से मिले। विनोद लोहानी, मंगलेश सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्मेन्द्र गुप्ता, अविनाश तिवारी, के एन चंदौला, पी के सिंह, रीता सिंह, भारती गुप्ता, पुष्पा, मधु चौधरी से उन्होंने जागरूक रहने और किसी के बहकावे में न आने कि गुजारिश की। उन्होंने पंतनगर, खुर्रमनगर, इंद्रप्रस्थ नगर की जनता से भ्रम फैला रहे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा।
भाजपा की डबल इंजन की सरकार जनता की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित


विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार जनता की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि विपक्षियोंं के गलत मंसूबों को भाजपा सरकार कभी पूरा नहीं होने देगी। लखनऊ पूर्व विधानसभा के भोले-भाले नागरिकों को काल्पनिक भय दिखलाकर सरकार के विरुद्ध बहलाने-फुसलाने और राजनीतिक रोटियां सेंकने का अवसर किसी को नहीं दिया जाएगा।

जनता ने भी विधायक के प्रति जताया आभार

वहीं जनता ने भी विधायक ओपी श्रीवास्तव का स्वागत किया और उनके द्वारा किये गए प्रयासों व उनका हालचाल लेने घरों तक पहुंचने के लिए आभार जताया। इस अवसर पर भाजपा लखनऊ महानगर की महिला मोर्चा अध्यक्ष सीता नेगी, पार्षद उमेश सनवाल, हरीश चंद लोधी, राकेश मिश्र, पूर्व पार्षद नरेन्द्र देवड़ी, पूर्वी विधानसभा के भाजपा पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.