लखनऊ के पूर्वी विधायक ने दुर्गा पूजा कमेटियों संग की बैठक, बोलें- समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा उनके घर के दरवाजे खुले हैं

दुर्गा पूजा कमेटियों को अनुमति मिलने में आने वाली दिक्कतों का समाधान के साथ स्वच्छता और सुरक्षा के विशेष इंतजाम के भी निर्देश

0 84

लखनऊ, संवाददाता।

पूर्वी विधानसभा में होने वाली दुर्गा पूजा की रौनक इस बार देखते ही बनेगी। यहां के आयोजन सबसे शानदार और पंडाल भी भव्य और खूबसूरती में सबको मात देंगे। पूर्वी विधानसभा के विधायक OP श्रीवास्तव ने अपने इंदिरानगर स्थित आवास पर पूजा कमेटियों के साथ गुरुवार को बैठक की। कमेटियों से आयोजन कराने में आने वाली समस्याओं को जानने के बाद उनके समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता की।

दुर्गा पूजा कमेटियों को अनुमति मिलने में आने वाली दिक्कतों का समाधान के  निर्देश

विधायक ने दुर्गा पूजा कमेटियों को अनुमति मिलने में आने वाली दिक्कतों का समाधान के साथ स्वच्छता और सुरक्षा के विशेष इंतजाम के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। उन्होंने पूजा कमेटियों को यह भी आश्वासन दिया कि उनको आयोजन कराने में किसी प्रकार की भी समस्या आती है तो उनकी समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा उनके घर के द्वार खुले हुए हैं।

विधायक को आयोजन में आने का न्योता देने के साथ उनको अपनी कमेटी का मुख्य संरक्षक बनने के लिए भी अनुरोध

पूजा कमेटियों ने विधायक OP श्रीवास्तव को अपने आयोजन में आने का न्योता देने के साथ उनको अपनी कमेटी का मुख्य संरक्षक बनने के लिए भी अनुरोध किया।

गुरुवार को पूर्वी विधानसभा में होने वाली दुर्गा पूजा कमेटियों में गोमतीनगर सर्वजनिन पूजा समिति के अध्यक्ष सुब्रोता राय, महासचिव गौतम प्रसाद मित्रा, मनोज बोस, सुब्रत बोस, एसके मुखर्जी, इंदिरानगर सेक्टर-13 मुंशीपुलिया की विवेकानन्द सेवा समिति के अशोक बनर्जी, संदीप सेन, बंग भारती समिति, भूतनाथ के तपन चक्रवर्ती, विद्युत मजूमदार, सुब्रत चक्रवर्ती, सांस्कृतिक सम्मलिनी के अमित चक्रवर्ती, दीपक बनर्जी, गौतम अधिकारी, एसके भटटाचार्या और बंगाली समाज के अन्य वरिष्ठ जन शांतनु दत्ता, संजीव डे भी मौजूद रहे। सभी ने बारी-बारी अपनी समस्याओं को विधायक के सामने रखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.