MLA को ज्ञापन सौंप, आशा वर्कर्स लगा रही गुहार

​अनिश्चितकालीन हड़ताल को 50 दिन हो जाएंगे पूरे

0 650

नई दिल्ली
सरकारी कर्मचारी का दर्जा, 15 हजार वेतन सहित अन्य मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही आशा वर्कर्स दिल्ली के विधायकों को ज्ञापन सौंप रही है। रविवार और शनिवार को आशा वर्कर्स ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार तक अपनी मांग पहुंचाई। साथ ही कहा कि पिछले 49 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं, अब तो हमारी मांग पूरी करवा दो।

रविवार को आशा वर्कर्स ने नरेला के विधायक शरद कुमार चौहान को ज्ञापन पत्र सौंपा। इससे पहले शनिवार को कल्याणपुरी से विधायक देवेन्दर को ज्ञापन सौपा गया था।
बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली की हजारों आशा वर्कर्स आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 पर एकत्रित हुई और नारों के साथ पार्टी कार्यालय की तरफ बढ़ी। रास्ते में ही पुलिस द्वारा रोके जाने पर आशाओं का जुलूस वहीं पर एक विरोध सभा में बदल गया। विरोध सभा को दावा यूनियन की कार्यकारी अध्यक्ष शिक्षा राणा, अध्यक्ष सोनू, महासचिव उषा ठाकुर, नीरज, कुसुम आदि ने कहा कि सरकारी कर्मचारी का दर्जा, 15 हजार वेतन सहित अन्य सुविधाएं हमारा अ​धिकार है।
आंदोलनकारी आशाओं ने सभा में हड़ताल समर्थित गीत भी गए और आशाओं के बच्चों का एक दल भी आज प्रदर्शन को समर्थन करने के लिए आया। इसी बीच कार्यकारी अध्यक्ष शिक्षा राणा के नेतृत्व में एक डेलिगेशन आम आदमी पार्टी कार्यालय पर ज्ञापन देने के लिए गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.