Bus Route 990सी को मंत्री कैलाश गहलोत ने इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

990C बस मार्ग की शुरुआत दिल्ली के नागरिकों के लिए सुविधाजनक विश्वस्तरीय सार्वजनिक परिवहन विकल्प प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है

0 58

नई दिल्ली

केजरीवाल सरकार दिल्ली में सार्वजनिक परिवहन नेटवर्क को बढ़ाने के उद्देश्य से दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने आज नए बस रूट 990सी का शुभारंभ किया। उन्होंने एक कार्यक्रम में बवाना चौक पर इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस नए बस मार्ग के शुरू होने से दिल्ली के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में बवाना गांव, बवाना औद्योगिक क्षेत्र, बरवाला, पूठ खुर्द, प्रह्लादपुर और उसके आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को रिठाला मेट्रो स्टेशन आने-जाने में आसानी होगी।

इस अवसर पर बोलते हुए परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुशल नेतृत्व में, हम दिल्ली की परिवहन व्यवस्था को बेहतरीन बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं। 990C बस मार्ग की शुरुआत दिल्ली के नागरिकों के लिए सुविधाजनक विश्वस्तरीय सार्वजनिक परिवहन विकल्प प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस बस रूट के शुरू होने से बवाना गांव, बवाना औद्योगिक क्षेत्र और आसपास के गांवों बरवाला, पूठ खुर्द और प्रहलादपुर में रहने वाले लोगों को आने-जाने के लिए बेहतर परिवहन विकल्प उपलब्ध होंगे।”

990C का रूट:
बवाना
बवाना प्राइमरी स्कूल
अदिति कॉलेज
डीएसआईडीसी बवाना, सेक्टर-1
बवाना औद्योगिक क्षेत्र, सेक्टर-3
धाकेवाला
महर्षि बाल्मीकि हॉस्पिटल
पूठ खुर्द
पूठ खुर्द धर्मशाला
बरवाला
बरवाला पाठशाला
जैन कॉलोनी
प्रह्लादपुर स्कूल
प्रह्लादपुर गाँव
प्रह्लादपुर क्रासिंग
प्रहलाद विहार
रोहिणी सेक्टर 25 दीप विहार
रोहिणी सेक्टर 24/25 कॉर्नर
रिठाला गांव क्रॉसिंग
रिठाला मेट्रो स्टेशन

Leave A Reply

Your email address will not be published.