लखनऊ से लापता छात्रा ने जीजा को किया फोन, ‘हमें बचा लो..वो मार देंगे’!

जीजा से बचाने की गुहार, जम्मू में मिली लोकेशन

0 87

लखनऊ, संवाददाता।
निगोहां के गांव से दो दिन पहले मोहनलालगंज के कालेज में पढने निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गयी थी। कालेज से छात्रा के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने उसका मोबाइल फोन मिलाया तो स्वीच ऑफ था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता ना चलने पर परिजनों ने निगोहां थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करायी थी। जिसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गयी थी।
छात्रा ने बीते शुक्रवार को किसी अंजान मोबाइल से अपने जीजा को फोन कर रोते हुए कहा कि ‘हम फंस गए हैं, हमको ले जाओ और लगभग तीन लड़कियां और चार से पांच लड़कों ने उसे कहीं कैद कर रखा है। वह चोरी छिपे फोन करके जानकारी दे रही है। इस नंबर पर फोन न करना नही तो वो लोग मुझे बहुत मारेंगे।’ छात्रा ने बात के दौरान यह भी कहा कि ‘वो लोग उसे दवा खिला कर कहीं ले गए हैं और उसके सिर में तेज दर्द है। वह किस जगह पर है उसे नही पता है।’ इतना कहकर छात्रा ने अपने जीजा से मदद की गुहार लगाते हुए फफक- फफकर रोने लगी। जिसके बाद जीजा ने तत्काल अपने ससुराल पहुंचकर साली से अपने साले से बात कराई। बहन ने भाई से फोन पर बात करते हुये बचाने की गुहार लगायी। जिसके बाद हड़कम्प मच गया। आनन-फानन भाई ने परिजनों संग निगोहां थाने पहुंचकर प्रभारी अनुज कुमार तिवारी से मिलकर उन्हे लापता बहन के बातचीत की आडियो रिकार्डिंग सुनाई।
थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि मामले को गम्भीरता से लेते हुये जिस नम्बर से छात्रा ने अपने जीजा के मोबाइल पर फोन किया था। उस नम्बर की सीडीआर निकलवाई गयी तो लोकेशन जम्मू की मिली है। पुलिस की एक टीम को तत्काल मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट से मिली लोकेशन पर रवाना किया गया है। वहीं परिजनों ने बेटी के गायब होने वाले दिन से ही गांव के एक लड़के के गायब होने की बात कहते हुये उसी पर बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.