लखनऊ पूर्वी के विधायक OP श्रीवास्तव के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा

युवाओं को देश की तरक्की एवं खुशहाली के लिए शहीदों के बताये हुए मार्ग पर चलते रहना होगा- विधायक

0 99

लखनऊ, संवाददाता।

लखनऊ पूर्वी विधानसभा के विधायक OP श्रीवास्तव के नेतृत्व में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में आम नागरिकों और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों ने भारत माता के जयकारे भी लगाये।

वीर जवानों की शहादत को भूलना नहीं है- OP श्रीवास्तव

सी ब्लाक इंदिरानगर में अग्रवाल प्लाजा पर सभा हुई। यहां विधायक OP श्रीवास्तव ने कहा कि हमें देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले वीर जवानों की शहादत को भूलना नहीं है, युवाओं को देश की तरक्की एवं खुशहाली के लिए शहीदों के बताये हुए मार्ग पर चलते रहना होगा। उन्होंने कहा कि हमारे देश का युवा आज राष्ट्र भक्ति की भावना से ओत प्रोत है एवं शिक्षा, खेल एवं विज्ञान के क्षेत्र मे देश का नाम रोशन कर रहा हैं।

हर घर तिरंगा कार्यक्रम अमर बलिदानियों और शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन अपने गौरवशाली अतीत और महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, ज्ञात- अज्ञात बलिदानियों व शहीदों को कृतज्ञता ज्ञापित करने और अमर बलिदानियों और शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आहवाहन पर देश भर में आयोजित किया जा रहा है। प्रदेश में विभिन्न स्मारकों पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

विधायक ने आम लोगों से अपील की कि इन कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में भाग लेकर देश पर मरमिटने वाले अमर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें।

तिरंगा यात्रा का पूरे जोश के साथ स्वागत

तिरंगा यात्रा समता मूलक चौराहे से लोहिया पार्क, पाॅलीटेक्निक से मुंशीपुलिया, सेक्टर 25 इंदिरानगर से सी ब्लाक इंदिरानगर में अग्रवाल प्लाजा पर समाप्त हुई। जहाँ पर तिरंगा यात्रा का स्वागत पूरब विधानसभा मण्डल तीन के महामंत्री संदीप पाठक एवं उनके साथियों ने पूरे जोश से किया।

तिरंगा यात्रा में ये भी रहे मौजूद

कार्यक्रम में भाजपा लखनऊ महानगर के उपाध्यक्ष राकेश सिंह, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष सीता नेगी, मण्डल अध्यक्ष केपी सिंह, अभिषेक राय, सुमित खन्ना, युवा मोर्चा के आशुतोष तिवारी, अविनाश यादव, पार्षद भृगुनाथ शुक्ला, रामकुमार वर्मा, प्रमोद सिंह राजन, संजय सिंह राठौर, भूपेन्द्र शर्मा, राकेश मिश्र, अशोक उपाध्याय, पूर्व पार्षद राममोहन अग्रवाल, नरेन्द्र देवड़ी, पीएन सिंह समेत भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने का आह्वान

कार्यक्रम के समापन पर विधायक OP श्रीवास्तव ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान को सक्रीय भागीदारी के माध्यम से विधानसभा के घर- घर तक पहुँचाने और पूरी विधानसभा को तिरंगामय कर देने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.