मोदी सरकार की तरह किसी अन्य दल ने अनुसूचित समाज के लिए इतना काम नहीं किया-विजयलक्ष्मी गौतम

आजमगढ़- भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित अनुसूचित सम्मेलन लालगंज में आयोजित किया गया

0 118

उपेन्द्र कुमार पांडेय
आजमगढ़- उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा है कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में जो काम अनुसूचित समाज के लिए किया है। इतना काम आजादी के बाद अनुसूचित समाज के लिए कभी किसी भी दल ने नहीं किया। वह रविवार को भारतीय जनता पार्टी के लालगंज के राम जानकी मैदान में अनुसूचित सम्मेलन को संबोधित कर रही थी। अनुसूचित वोटरों पर भी पकड़ बनाने में लगी हुई है।
राज्य मंत्री ने आगे कहा कि अनुसूचित वर्ग की महिलाओं को शौचालय देना हो उज्ज्वला योजना से अनुसूचित वर्ग को धुएं से मुक्ति दिलानी हो या फिर गरीब अनुसूचित वर्ग को अपना घर मुहैया कराना हो यह सभी काम मोदी सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ किया है।
भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गों के वोटरों को साधने में लगी हुई है। पार्टी ने लालगंज के राम जानकी मैदान में अनुसूचित सम्मेलन कराकर अनुसूचित वोटरों पर भी पकड़ बनाने में लगी हुई है। मुख्य अतिथि राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम उपस्थिति रही।

इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर, जिला अध्यक्ष लालगंज सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, सांसद संगीता आजाद, पूर्व विधायक आजाद अरिमर्दन, लोक सभा प्रभारी धनश्याम पटेल, लोक सभा संयोजक विनोद राय, विधान सभा प्रभारी हनुमंत प्रसाद सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा चंदू सरोज, अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय बहादुर भारती, राजेश सरोज, रामचंद्र प्रधान, तीज राम, मंडल अध्यक्ष रजनीकांत त्रिपाठी, हंसू सरोज सहित सैकड़ों संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.