दिल्ली के मोतीनगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने की तैयारी, विधायक शिवचरण गोयल ने उठाई यह मांग

डिप्टी कमिश्नर से मिलकर विधायक ने सौंपे चार प्रमुख व महत्वपूर्ण मांग पत्र

0 113

नई दिल्ली, डेस्क।
मोती नगर को स्वच्छ, हरित, और सुंदर बनाने के लिए विधायक शिवचरण गोयल ने बड़ी पहल की है। इसके लिए विधायक की अगुवाई में विकास कार्यों पर चर्चा हुई। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर अभिषेक कुमार से मुलाकात कर चार प्रमुख एवं महत्वपूर्ण विकास कार्यो से संम्बन्धित उन्हे सौंपे। विधायक ने बताया कि ये प्रयास नागरिकों के जीवन स्तर को सुधारने और दिल्ली को बेहतर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।
अमर पार्क जख़ीरा राखी मार्केट में साफ- सफाई पर जोर…
अमर पार्क जख़ीरा राखी मार्केट की गंदगी पर गंभीर चर्चा की गई। जससे क्षेत्र में स्वच्छता सुनिश्चित की जा सके। विधायक के मुताबिक यह कदम दिल्ली सरकार के सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में स्वच्छता और जनता की भलाई के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। विधायक शिवचरण गोयल ने डिप्टी कमिश्नर को मार्केट में सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए पत्र सौंपा।
पेड़ों की छटाई के लिए हाइड्रा मशीन…
विधायक शिवचरण गोयल ने एमएलए फंड से पेड़ों की छंटाई के लिए अत्याधुनिक हाइड्रा मशीन खरीदने की मांग उठाई। इससे क्षेत्र में बिना किसी रुकावट के पेड़ों की छटाई हो सकेगी, जिससे हरियाली बनी रहेगी और सार्वजनिक स्थलों की खूबसूरती में इजाफा होगा।
सड़क से मलबा हटाने के लिए ट्रक खरीदने का अनुरोध…
विधायक शिवचरण गोयल ने डिप्टी कमिश्नर से सड़क पर पड़े मलबे के निपटान हेतु एमएलए फंड से ट्रक खरीदने का अनुरोध किया। विधायक का मानना है कि इससे सड़कों की सफाई में सुधार होगा और ट्रैफिक व्यवस्थित रहेगा, जिससे नागरिकों को स्वच्छ और सुरक्षित यात्रा का अनुभव मिलेगा।
चाचा नेहरू पार्क में हरियाली, स्वच्छता और सौंदर्य में सुधार कराने की मांग…
श्री गोयल ने चाचा नेहरू पार्क रमेश नगर की हरियाली, स्वच्छता, और सौंदर्य में सुधार कराने का भी पत्र सौंपा। विधायक के मुताबिक इस कदम का उद्देश्य पार्क की सुविधाओं में सुधार लाकर इसे जनता के लिए एक सुंदर और स्वच्छ स्थल बनाना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.