LUCKNOW में RELIANCE कर्मी की सरेराह हत्या, दबंग भाईयों ने दौड़ाकर गोंपा कील, दोनों गिरफ्तार

सहकर्मी युवती से नजदीकी रिश्ते बनी हत्या की वजह

0 139

लखनऊ।
यूपी की राजधानी लखनऊ के राजेंद्रनगर पुलिस चौकी के पास बुधवार रात बाइक सवार दबंग सगे भाइयों ने रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट कर्मी अभिनंदन कनौजिया (23) पर सरेराह कीले से हमला कर दिया। गम्भीर रूप से घायल अभिनंदन को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्मार्ट प्वाइंट में काम करने वाली युवती से अभिनंदन के नजदीकी रिश्ते बढ़ गए थे। यही हत्या की वजह बनी। यह आरोप लगाते हुए अभिनंदन के भाई आदित्य कुमार ने मोनिस और फैसल अहमद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बलिया रामपुर निवासी आदित्य के मुताबिक छोटा भाई अभिनंदन राजेंद्र नगर रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट पर काम करता था। बुधवार रात करीब 10.30 बजे आदित्य ने छोटे भाई के नम्बर पर कॉल की। फोन राहगीर ने उठा कर बताया कि अभिनंदन घायल है। इस पर आदित्य ने भाई से बात कराने के लिए कहा। दबी आवाज में अभिनंदन ने बड़े भाई से कहा कि मोनिस ने हमला कर दिया है। इसके बाद वह कुछ बोल नहीं सका। आदित्य रिलायंस ट्रेंडस गोरखपुर में काम करता है। वह तत्काल लखनऊ के लिए चल दिया। सिविल अस्पताल पहुंचने पर छोटे भाई की हत्या किए जाने का पता चला।
रिलायंस स्टोर में काम करने वाली युवती की दोस्ती बाजारखाला निवासी मोनिस अहमद से थी। रिलायंस स्टोर ज्वाइन करने के बाद युवती, अभिनंदन के बीच नजदीकियां बढऩे लगीं। यह बात मोनिस को पता चल गई। उसने अभिनंदन को युवती से दूरी बनाने के लिए कहा था। बात नहीं मानने पर हत्या करने की धमकी दी थी।
बुधवार रात अभिनंदन परिचित युवती की स्कूटी लेकर डीएवी कॉलेज गया था। राजेंद्रनगर पुलिस चौकी के पास मोनिस और भाई फैसल मौजूद थे। ये अभिनंदन का पीछा करने लगे। पेट्रोल पम्प के पास पहुंचते ही आरोपियों ने अभिनंदन को ललकारते हुए हमला कर दिया। हमलावरों से बचने के लिए अभिनंदन ने भागने की कोशिश की मगर मोनिस, फैसल ने दौड़ा कर पकड़ने के बाद सड़क पर गिरा कर कीले से सीने, पेट पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। एडिशनल इंस्पेक्टर राम प्रकाश गुप्त के मुताबिक आदित्य की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मोनिस, फैसल को गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.