मानसून की पहली बारिश ने खोल दी दिल्ली सरकार की पोल : जय प्रकाश

नई दिल्ली : दिल्ली में गुरुवार को हुई मानसून की पहली बारिश ने दिल्ली सरकार की पोल खोल दी। निगम के पूर्व महापौर जय प्रकाश ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार की लापरवाही के कारण दिल्ली के नागरिकों को सभी मुख्य सड़कों पर जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ा। किराडी से लेकर बुराड़ी तक, सुल्तानपुरी से लेकर गोकुलपुरी तक, रोहिणी से लेकर जनकपुरी तक और लाजपत नगर से लेकर द्वारका तक सभी मुख्य सड़कों पर दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हुई।

हर साल भरता है दिल्ली में पानी

जय प्रकाश ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी दिल्ली सरकार के सिंचाई व बाढ़ नियंत्रण विभाग, लोक निर्माण विभाग, दिल्ली जल बोर्ड और डीएसआईडीसी ने आपने नालों से गाद निकले का कार्य नहीं किया। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार की इस लापरवाही के कारण दिल्ली के नागरिकों को जगह जगह जलभराव के कारण परेशान होना पड़ा।

सीएम जल्द दे आदेश

महापौर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से अरविंद केजरीवाल से निवेदन किया कि वे दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले विभागों को इस संबंध में जल्द से जल्द निर्देश दें ताकि नागरिकों को आगे जलभराव की स्थिति का सामना न करना पड़े।

Most Populars