केजरीवाल मॉडल देगा राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस को टक्कर : शिवचरण गोयल

जयपुर : दिल्ली के मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल ने कहा है कि आजादी के बाद कांग्रेस और भाजपा ने विकास के नाम पर राजस्थान की जनता के साथ छलावा किया है। विधायक राजस्थान की सभी 200 विधानसभाओं एवं 33 जिलों के प्रतिनिधियों को जयपुर के सभागार में संबोधित कर रहे थे। शिवचरण गोयल ने कहा कि AAP पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल पर जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए राजस्थान विधानसभा चुनावों में उतरने की तैयारी की है।

AAP राजस्थान में होगी मजबूत

राजस्थान में विधानसभा चुनाव भले ही 2023 में हैं, लेकिन राज्य की राजनीति में अभी से गरमा गई है। एक तरफ जहां कांग्रेस सरकार जनता को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। तो दूसरी तरफ भाजपा भी अपने संगठन मजबूत करने में जुट गई है। इसी बीच राजस्थान के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है। बीते दिनों आप ने प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने ग्राम अभियान के साथ-साथ चुनाव प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया है।

ग्रामीण स्तर पर मजबूत होगी AAP

ग्रामीण स्तर से संगठन को मजबूत बनाने की कवायद शुरू की जा रही है। इसके बाद सर्किल, जिला स्तर एवं संभाग स्तर पर संगठन को मजबूत किया जाएगा। राज्य स्तर पर संगठन को तैयार करने से पहले राजस्थान में पार्टी द्वारा सर्वे करवाया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने विनायक विहार गणपतपुर मानसरोवर जयपुर के साथियों साथ भी चर्चा की।

Most Populars