तेलंगाना राष्ट्रीय एकता हीरक महोत्सव का होगा आयोजन : KCR

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में निर्णय लिया गया कि तेलंगाना राष्ट्रीय एकता हीरक महोत्सव की शुरुआत में तीन दिनों के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 16 सितंबर को प्रदेश के सभी निर्वाचन क्षेत्रों के केंद्रों में छात्र-छात्राओं, युवक-युवतियों के साथ विशाल रैलियों का आयोजन किया जाएगा। 17 सितंबर को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव सार्वजनिक उद्यान में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और भाषण देंगे। उसी दिन सभी जिला केन्द्रों के मंत्री, संबंधित अधिकारी एवं नगर पालिका एवं पंचायत केन्द्रों के सभी सरकारी कार्यालयों में जनप्रतिनिधि राष्ट्रीय ध्वज अनावरण कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

करेंगें बंजारा आदिवासी भवन का उद्घाटन

17 सितंबर को दोपहर में बंजारा आदिवासी भवन का उद्घाटन किया जाएगा। नक्कल्स रोड से एनटीआर स्टेडियम तक अंबेडकर प्रतिमा के रास्ते विशाल जुलूस निकाला जाएगा। इसके बाद वहां जनसभा होगी। इस सभा में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव मुख्य अतिथि होंगे और इस बैठक को संबोधित करेंगे।

सेनानियों को करेंगे सम्मानित

18 सितंबर को सभी जिला केंद्रों में स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित किया जाएगा। कवियों और कलाकारों का सम्मान किया जाएगा। तेलंगाना की भावना को दर्शाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Most Populars