हमारी सरकार दिल्ली को विकसित करने व जनता की समस्याओं के निस्तारण को प्रतिबद्ध- शिवचरण गोयल

विधायक ने पंजाबी बाग स्थित अग्रवाल धर्मशाला रोड पर क्षेत्रवासियों से मुलाकात के बाद किया सम्बोधित

0 98

नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाता।
मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल ने कहा है, “हमारी सरकार दिल्ली के हर कोने को विकसित करने और नागरिकों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह रविवार को पंजाबी बाग स्थित अग्रवाल धर्मशाला रोड पर क्षेत्रवासियों से मुलाकात के बाद सम्बोधित कर रहे थे।
बैठक में हमने स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की और जनता की समस्याओं को समझा

इस दौरान विधायक ने केजरीवाल सरकार की विकास योजनाओं और क्षेत्र में चल रही विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा भी की। विधायक ने बताया कि बैठक में हमने स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की और जनता की समस्याओं को समझा।”
मौजूद लोगों ने केजरीवाल सरकार की नीतियों और विकास कार्यों की सराहना की। सभी ने अपने इलाके की समस्याओं को उठाया, जिनमें बुनियादी सुविधाएं, स्वच्छता और सुरक्षा से संबंधित मुद्दे प्रमुख थे।
सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुलझाने का आश्वासन

विधायक ने इन समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। कहा कि सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुलझाया जाएगा। श्री गोयल ने अपने संबोधन में कहा, “हम जनता की आवाज़ को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं और केजरीवाल सरकार की नीतियों के तहत दिल्ली के सभी क्षेत्रों में विकास कार्यों को तेज गति से पूरा कर रहे हैं।
AAP सरकार का उद्देश्य हर नागरिक को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना है

“उन्होंने कहा कि AAP सरकार का उद्देश्य हर नागरिक को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना है और इसके लिए सभी विभागों के साथ मिलकर काम किया जा रहा है। उन्होंने निवासियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुलझाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.