लखनऊ में प्रापर्टी डीलर ने गोली मारकर दी जान, वारदात से पहले मां से मांगे थे गुटखा के लिए रुपये

तमंचा कहां से आया इस संबंध में भी चल रही जांच

0 57

लखनऊ, संवाददाता।

राजधानी लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। यहां गोमतीनगर विस्तार के गीतापुरी स्थित घर वह रहता था। जहां गुरुवार देर रात राघवेंद्र सिंह उर्फ सोनू (32) ने तमंचे से अपने सीने में गोली मारकर जान दे दी। गोली की आवाज सुनकर मां भागकर पोर्च में पहुंची तो वह खून से लथपथ पड़ा देख चीख पड़ी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि राघवेंद्र नशे के लती थे। कुछ दिन से अवसाद में चल रहे थे। अवसाद के कारण आत्महत्या की है।

मां से गुटखा लाने के लिए मांगे थे रुपये

राघवेंद्र मूल रूप से लखीमपुर खीरी के मितौली दलुआपुरं के रहने वाले थे। यहां परिवार के साथ गोमतीनगर विस्तार में गीतापुरी में किराए पर रहते थे। भाई शिवांशु के मुताबिक गुरुवार रात करीब 11.30 बजे राघवेंद्र ने मां अनीता देवी से गुटखा लाने के लिए सौ रुपये मांगे। रुपये लेकर वह पोर्च में खड़ी कार की तरफ गया। मां कमरे की तरफ आई इतने में कार से तमंचा निकालकर उसने सीने में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मां भागकर पोर्च में गई तो राघवेंद्र खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा था। घरवाले आनन-फानन में उन्हें लोहिया अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में पत्नी स्नेहलता व पांच वर्ष का एक बेटा है।

नशे की लत से यह कदम उठाया, परिवार वालों ने किसी पर कोई नहीं लगाया आरोप

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार सुधीर अवस्थी के मुताबिक राघवेंद्र ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मारी है। शुरुआती जांच में सामने आया कि उसने नशे की लत के चलते उसने यह कदम उठाया है। परिवार वालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। उसके पास तमंचा कहां से आया है इस संबंध में भी जांच की जा रही है। इसके अलावा मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया गया है। उसकी काल डिटेल्स की जांच की जा रही है कि कोई और विवाद को नहीं था। यह भी पता लगाया जा रहा है कि राघवेंद्र तमंचा कहां से लाया था। जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.