BSP सांसद दानिश अली से मिले राहुल गांधी

संसद में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी और BSP सांसद दानिश अली के बीच हुई थी तीखी नोकझोक

0 26

नई दिल्ली
कांग्रेस के पूर्व व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी शुक्रवार देर शाम BSP सांसद दानिश अली से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न विषयों पर चर्चा की। साथ ही आश्वासन दिया कि पूरी कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।
कांग्रेस पार्टी का कहना है कि एक दिन पहले ही संसद में BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली का अपमान किया था, उन्हें बेहद अमर्यादित और असंसदीय अपशब्द कहे थे और भाजपा के दो पूर्व मंत्री भद्दे ढंग से हंसते रहे।
रमेश बिधूड़ी की यह शर्मनाक और ओछी हरकत सदन की गरिमा पर कलंक है। कांग्रेस देश भर के साथ लोकतंत्र के मंदिर में नफरत और घृणा की ऐसी मानसिकता के सख्त खिलाफ है।
बता दें कि लोकसभा में गुरुवार रात ‘चंद्रयान-3 की सफलता’ पर एक परिचर्चा के दौरान बिधूड़ी ने विवादास्पद टिप्पणी करते हुए दानिश अली पर निशाना साधा था। इसके बाद सदन में हंगामा छिड़ गया और विपक्षी नेताओं ने दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस घटना के बाद स्पीकर ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद बिधूड़ी को ये कहते हुए चेताया है कि भविष्य में अगर ऐसा बर्ताव फिर से किया गया तो उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस घटना पर खेद भी जताया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.