RWA सदस्यों ने पुलिस के साथ बैठक कर बताई अपनी समस्या

द्वारका सेक्टर तीन स्थित सोलंकी मार्केट में आयोजित पुलिस पब्लिक मीटिंग में उपस्थित लोगों ने अपनी बातों को रखते हुए डाबड़ी थाने के एस एच ओ धनंजय प्रताप ने कहा कि 15 अगस्त और जी-20 के आयोजन को लेकर पुलिस पहले से सतर्क है।

0 147

नई दिल्ली
क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए आरडब्ल्यू सदस्यों ने दिल्ली पुलिस के साथ बैठक कर अपनी समस्याएं बताई। साथ ही इन समस्याओं को दूर करने की गुहार लगाई। आरडब्ल्यूए मधु विहार ने इस पुलिस पब्लिक पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया। इस बैठक में एसएचओ डाबड़ी धनंजय प्रताप ने कहा कि 15 अगस्त और जी-20 के आयोजन को लेकर पुलिस पहले से सतर्क है। बैठक में एसएचओ बिंदापुर राजेश मलिक भी उपस्थित रहे।

बैठक में आरडब्ल्यूए मधु विहार के महासचिव जगदीश नैनवाल ने किन्नरों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि हमारे घर में जब खुशी का दिन आता है तब किन्नर बहुत परेशान करते हैं। वो एक लाख से लेकर 51 हजार रुपये की मांग करते है। जबकि सभी परिवार यह देने में सक्षम नहीं है। इसकी रोकथाम के लिए पुलिस का हस्तक्षेप करना चाहिए।

आरडब्ल्यूए के प्रधान रणबीर सिंह सोलंकी ने आदर्श अपार्टमेंट के साथ वाली सड़क पर सीसीटीवी और पीसीआर लगाने की मांग की। साथ ही मुख्य मार्ग से रेहड़ी-पटड़ी हटाने के लिए अपनी बात रखी। साथ ही कहा कि गाड़ियां गलियों में ना खड़ी हो। यह भी कहा कि बीट अधिकारी का नंबर बता दे जहां जनता शिकायत कर सके। समाज सेवी एवं इंडियन यूथ के प्रेसिडेंट एडवोकेट राकेश कुमार ने कहा कि अपने किरायेदारों का पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य कराएं।

डाबड़ी थाने के एसएचओ ने कहा कि आरडब्ल्यूए से पुलिस जुड़ी रहती है। आप लोगो से सहयोग मांगूगा। हम आप जैसे ही हैं। गांव जाकर आप के तरह होते हैं। जो भी किराएदार रखे उनका वेरिफिकेशन जरूर कराए। थोड़ा भी शक हो तो आप पुलिस को सूचित करें।

15 अगस्त आने वाला है, जी 20 आने वाला है। वे लोग भोलेभाले बनकर आते है और वारदात करते हैं। उनके पास पैसों की कमी नहीं होती। वही लोग वारदात करते है। दुकानों के आगे लोग ही सब्जी की रेहड़ी लगवाते है, उन्हें मना करें। आप और हम मिलकर एरियो को शांत करेंगे। इसमें सभी को सहयोग की जरूरत है। छोटी काम के लिए आरडब्ल्यूए के पास जाएं। किन्नरों की समस्या आपलोग संगठित होकर दूर करे।

राष्ट्रीय युवा चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आरडब्ल्यूए के प्रधान रणबीर सिंह सोलंकी ने पुलिस अधिकारियों का धन्यवाद किया तथा उन्हें स्मृति चिन्ह और मोमेंटो देकर सम्मानित किया तथा महीने में एक बार ऐसी सभा करने का आग्रह किया।
सभा में कई वक्ताओं के साथ साथ सुशील तोमर कोषाध्यक्ष हरिराज चौहान,मानू शर्मा, वी पी त्रिवेदी, ओमप्रकाश अत्री,प्रीतपाल,सतीश जैन, सुरेश गालायन,रमेश खटाना,महेश वर्मा,सतबीर प्रधान, कल्याण आचार्य एवम प्रेम मालिक उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.