Sewerage हो रहा लीकेज, सड़क पर भरा गंदा पानी

सड़क पर भरे गंदे पानी से लोगों को हो रही है परेशानी : सोलंकी

0 55

नई दिल्ली,
द्वारका सेक्टर -2 सीएनजी गैस पंप, पालम ड्रेन के बीच सड़क पर बिंदापुर व अन्य डीडीए फ्लैटों से लगभग 4 महीने पहले डाली गई सीवर लाइन लीक हो गई है। इसस सड़क पर गंदा पानी भर गया है। इस रास्ते से मधु विहार, आदर्श अपार्टमेंट, द्वारका व सरकारी स्कूल के बच्चे रोज इसी रास्ते से आते जाते है लेकिन जलबोर्ड के अधिकारी इस समस्या से बेखबर है।
इन ​स्थिति को देखते हुए फेडरेशन ऑफ साउथ एंड वेस्ट डिस्ट्रिक्ट वेलफेयर फोरम के चेयरमैन रणबीर सिंह सोलंकी ने बताया कि सीवर दुरुस्त करने के लिए खोदी गई सड़क को ठेकेदारों ने अभी तक बंद नही किया। उससे पहले ही सीवर लीकेज हो गया। उन्होंने कहा कि जल बोर्ड के अधिकारियों को ठेकेदार द्वारा काम पूरा कराना चाहिए था जिसके नही होने से ऐसी स्थिति उत्पन्न हो रही है। यहां तक कि ठेकेदार रिपेयरिंग/मेंटेनेंस के काम के बाद कटी/खोदी हुई रोड का निर्माण नहीं करते और न ही दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी उनको कुछ कहते है। मधु विहार ब्लॉक A गली न 12 व 4 में हालत खराब है। यहां महीनों पहले रिपेयरिंग के बाद भी अभी तक रोड नही बनाई गई है और ऐसी बहुत सी जगह है।
उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड के मुख्य अभियंता व अधिकारियों को इन परिस्थितियों के बारे में अवगत कराया और तत्काल संज्ञान में लेकर इस समस्या का शीघ्र अतिशीघ्र निस्तारण कराने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.