तो आम आदमी पार्टी के पटाखे प्रदूषण नहीं फैलाते, जानें भाजपा ने क्यों कहा

यदि हिंदू त्योहारों के पटाखों पर प्रदूषण का हवाला देकर प्रतिबंध लगाया गया है, तो क्या आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जलाए गए पटाखे वायुमंडल में ऑक्सीजन और नाइट्रोजन छोड़ते हैं?

0 55

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के पटाखे शायद प्रदूषण नहीं फैलाते, शायद यहीं कारण है कि केजरीवाल की रिहाई के बाद पार्टी ने जमकर पटाखे फोडे, जबकि दिल्ली में पटाखे फोडने पर प्रतिबंध है।
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने शराब घोटाले के आरोपी अरविंद केजरीवाल की रिहाई का जश्न मनाने वाले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली में लगाए गए पटाखा प्रतिबंध की बेशर्म अवहेलना की कड़ी निंदा की है।
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केवल 4 दिन पहले दशहरा, काली पूजा और दिवाली के दौरान पटाखे जलाने पर यह कहते हुए प्रतिबंध लगाया था कि इससे प्रदूषण बढ़ता है, लेकिन आज सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं ने बेशर्मी से मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर, पार्टी कार्यालय और तिहाड़ जेल के बाहर पटाखे जलाए।
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने मंत्री गोपाल राय से दिल्लीवासियों को बताने के लिए कहा है कि अगर हिंदू अपने त्योहारों पर पटाखे नहीं जला सकते, तो आप कार्यकर्ता कैसे पटाखे जला सकते हैं?
यदि हिंदू त्योहारों के पटाखों पर प्रदूषण का हवाला देकर प्रतिबंध लगाया गया है, तो क्या आप कार्यकर्ताओं द्वारा जलाए गए पटाखे वायुमंडल में ऑक्सीजन और नाइट्रोजन छोड़ते हैं?
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने मंत्री गोपाल राय को सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने, पटाखे जलाने वालों की पहचान करने और सीएम हाउस पर पटाखा जलाने वालों की गिरफ्तारी का आदेश देने की चुनौती दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.