अयोध्या के सपा सांसद ने दरगाह पर चढ़ाई चादर, बोलें-‘बाबा की दुआ से ही बना सांसद’

इस दरगाह से हमारा पुराना नाता, नेता जी मुलायम सिंह और अमर सिंह भी यहाँ बराबर आते थे

0 75

लखनऊ, संवाददाता।

अयोध्या के समाजवादी पार्टी से सांसद अवधेश प्रसाद ने मंगलवार को तीन दिवसीय उर्स के अंतिम दिन दरगाह हजरत कासिम शहीद पहुंचे।जहां उन्होंने चादर चढ़ाई और दुआ भी मांगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा की दुआ से ही मैं अयोध्या से सांसद बना हूं।

दरगाह कासिम शहीद बाबा के तीन दिवसीय उर्स का समापन

सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि इस दरगाह से हमारा पुराना नाता है। नेता जी मुलायम सिंह और अमर सिंह भी यहाँ बराबर आते थे। लखनऊ में दिलकुशा गार्डन स्थित दरगाह कासिम शहीद बाबा के तीन दिवसीय उर्स का समापन हो गया। उर्स के अंतिम दिन अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद समेत बड़ी संख्या में अकीदतमंद दरगाह पहुंचे थे। दरगाह पर परंपरागत तरीके से 500 मीटर लंबी चादर चढ़ाई गई और महफिल-ए-समा में 15 कव्वालों ने अपना कलाम पेश किया।

बाबा की दुआ से अखिलेश भी हो रहे सफल

सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि बाबा की दुआ से अखिलेश भी सफल हो रहे हैं। यह बाबा की दुआ है कि आज नेताजी के बेटे अखिलेश यादव सफल हो रहे हैं। हिंदुस्तान में उनका नाम हो रहा है। दरगाह गंगा-जमुनी तहजीब का केंद्र है। यहां सभी धर्म के लोग आते हैं और सब की मन्नत पूरी होती हैं। दरगाह में चारों ओर विभिन्न धर्म के लोग नजर आ रहे हैं।

अंतिम दिन अवधेश प्रसाद का हुआ आगमन

दरगाह के सज्जादानशीन जुबैर अहमद ने बताया कि उर्स के अंतिम दिन अवधेश प्रसाद का आगमन हुआ। इसके अलावा तीन दिनों में हजारों की संख्या में लोग आए और चादर चढ़ाई। इस दरगाह पर सभी दलों के वरिष्ठ नेता आते रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.