URFI JAVED के अजीबोगरीब कपड़े देख, लोग बोले मान जाओ दीदी

0 81

 

नई दिल्ली

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने क्रिएटिव फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अतरंगी ड्रेसेज भले ही अजीब हों लेकिन फैंस को ये काफी पसंद आती हैं। हर बार उनकी हिस्ट्री में कुछ खास एलिमेंट होता है, जो लोगों के दिमाग को हिला कर रख देता है। अक्सर बोल्ड और छोटे कपड़ों में नजर आने वाली एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं।

पिछली बार ड्रेस में तितलियां उड़ाने के बाद अब कृतिका जावेद चिड़िया उड़ाती नजर आई हैं। फैशन और साइंस की मदद से तैयार की गई एक्ट्रेस की ड्रेस पूरी तरह स्टाइलिश होने के साथ-साथ अनोखी भी है। खतरनाक जावेद की इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस का स्टाइल देखने के बाद कोई बोल नहीं रहा है तो कोई उनकी ड्रेस को अजीब बता रहा है।

स्टाइलिश और क्रिएटिव फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली ट्रेंडी जावेद ने इस बार सिंपल ब्लैक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था। जिसमें ब्लैक मिनी डेस्कटॉप और टॉप है। इसका फैशन डिजाइन श्वेता गुरमीत कौर और सौरभ सिंह रावत ने किया है। इस ऑल ब्लैक लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। और उनकी ड्रेस में कुंवारी चिड़ियां सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.