SALMAN KHAN से ही शादी करेगी ये हसीना, फोटो देख फेन्स के उड़े होश

0 118

 नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं जो आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी अपनी एक अलग पहचान है जिसके कारण आज हर कोई उन्हें जानता है। सलमान खान ने आज तक बॉलीवुड को इतनी हिट फिल्में दी हैं कि आज हर कोई उनकी फिल्मों का दीवाना है। इसके साथ ही आपको बता दें कि सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया में छाए रहते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। इसी के चलते हर कोई उनकी शादी का इंतजार कर रहा है और कहा जा रहा है कि सलमान खान को अपनी दुल्हनिया मिल गई है।

सलमान खान इससे ही करेंगे शादी!

एक्टर सलमान खान एक बार फिर अपनी शादी को लेकर मीडिया में चर्चा में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि एक खूबसूरत महिला ने सलमान खान को अपना पति मान लिया है, जिसके कारण अब हर कोई इस खूबसूरत महिला के बारे में जानना चाहता हे। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज भी हर लड़की सलमान खान से शादी करना चाहती है लेकिन फिर भी वह शादी का नाम नहीं लेते हैं, यही कारण है कि एक बार फिर मीडिया में इसकी खूब चर्चा हो रही है क्योंकि आज वह एक खूबसूरत लड़की हैं। उन्होंने सबके सामने कहा है कि वह सलमान को अपना पति मान चुकी हैं।

ये सलमान खान को ही बनाएगी आपना दूल्हा !

देख जाए तो आज भी हर लड़की सलमान खान की दुल्हन बनना चाहती है क्योंकि सलमान खान एक बहुत अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं जिसके कारण अब हर लड़की उनकी पत्नी बनना चाहती है। आपको बता दें कि जिस लड़की को सलमान खान पसंद करते हैं वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जिसने हाल ही में सबके सामने कहा है कि वह सलमान खान जैसा पति चाहती है। अंजलि के मुताबिक, उन्हें सलमान खान का स्टारडम बहुत पसंद है, इसलिए वह सलमान खान जैसा पति चाहती हैं। वह उन्हें बहुत पसंद करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.