यूपी के नतीजे हमारी आशा के अनुरूप नहीं रहे- भूपेंद्र सिंह चौधरी

हम परिणामों की समीक्षा करेंगे, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर दी प्रतिक्रिया

0 79

लखनऊ, रिपोर्टर।
उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यूपी के नतीजे हमारी आशा के अनुरूप नहीं रहे। देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA गठबंधन पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है। NDA को पूर्ण बहुमत के लिए आवश्यक सीटों से अधिक पर विजयी बनाकर अपना समर्थन एवं आशीर्वाद दिया है।
यूपी भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के इतिहास में यह अभूतपूर्व अवसर आया है। 1962 के बाद पहली बार किसी सरकार ने लगातार तीसरी बार वापसी की है। चौधरी ने उत्तर प्रदेश के परिपेक्ष्य में कहा कि निश्चित रूप से चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं हैं। हम परिणामों की समीक्षा करेंगे।
उन्होंने चुनाव मैं विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने पार्टी को विजयी बनाने के लिए दिन-रात परिश्रम किया। शांति पूर्वक और सकुशल चुनाव संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग, पुलिस प्रशासन, मतदान कर्मियों सहित चुनाव प्रक्रिया से जुड़े सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की यात्रा तथा गरीब कल्याण की योजनाओं के आधार पर हम आगे बढ़ेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.