अमेरिका: फिलाडेल्फिया में गोलीबारी से तीन लोगों की मौत, छह घायल

सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

0 81
इंडिन्यूज लाइन डेस्क।
अमेरिका के फिलाडेल्फिया में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं छह घायल बताए गए हैं। अधिकारियों के मुताबिक वारदात के समय वहां 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। आशंका जताई जा रही है कि यह गोलीबारी की वारदात कई गुटों के बीच हुई।
पुलिस ने बताया कि इस वारदात में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ा। जांच अधिकारियों ने वारदात में इस्तेमाल एक बंदूक बरामद की है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, वेस्ट फिलाडेल्फिया पार्टी एल्डन स्ट्रीट और गिरार्ड एवेन्यू के चौराहे के पास एक घर में आयोजित की गई थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गोलीबारी लगभग 2 बजे हुई। ब्लॉक पार्टी में मौजूद सभी लोग वयस्क पुरुष थे। कम से कम तीन मृत व्यक्तियों में से दो की पहचान हुई हुई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभी तक, कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और किसी भी संदिग्ध की पहचान नहीं हो पाई है।
फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग ने एक्स पर लिखा और नागरिकों को इस गोलीबारी के बारे में सचेत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने बताया है कि गोलीबारी की वारदात कई पार्टियों के बीच गोलीबारी के बाद हुई। वारदात वाली जगह से एफसीसी के कई कैलिबर बरामद किए गए है। लोगों को संदेश देते हुए अधिकारियों ने आग्रह किया कि किसी के पास भी जानकारी हो तो वह गुमनाम टिप लाइन (कॉल या टेक्स्ट) से संपर्क करें।
Leave A Reply

Your email address will not be published.